Gambhir Vs Sreesanth

Legends League Cricket भारत के क्रिकेट प्रेमियों को के लिए यह बनाया गया खेल है। लीजेंड लीग क्रिकेट में क्रिकेट से संन्यास ले गए प्लेयर को लेकर क्रिकेट प्रेमियों को उनके तरफ प्यार देकर इसको बनाया गया जिसमें की जो मैच खेला जाएगा और T20 का मैच जैसा ही होगा । लीजेंड उनको बोला जाता है जो सबसे आगे और सब में धैर्य और अपने फील्ड सबसे माहिर हो और यहां हमको देखने मिला भारत के प्रमुख बैट्समैन गौतम गंभीर ने Sreesanth को Fixer karke बुलाया है।

मैच की पूरी जानकारी (Gambher vs Sreesanth)

लीजेंड लीग क्रिकेट में 6 दिसंबर 2023 में खेला गया Elimnator मैच में इंडिया कैपिटल और गुजरात जॉइंट की एक मैच था । यह मैं जो भी टीम जीतेगा वह क्वालीफायर जाने वाला था तो, इस मैच में जब गंभीर की बैटिंग कर रहे थे तब वहां नया सुनने का मिला कि गौतम गंभीर ने स्टंप के पास आकर सेशन को फिक्सर का कर बुलाया है । हालांकि यह दिखाया कि गौतम गंभीर ने बहुत बार अपने आपा खो होते हुए इस बार भी गौतम गंभीर ने अपनी साथी क्रिकेटर की बेजती करती हुए उनको Fixer Kheheke Bulaya hai।Legend है क्र यह कितनी दूर ठीक है या नहीं जानिए नीचे वीडियो दिया गया इसमें गौतम गामिनी क्या बोला

Gambher VS Sreesanth

गौतम गंभीर हैं को Fixer क्यूं कहा ?

आपको ये जाने की हैरानी होगी कि इंडियन प्रीमियर लीग 2013 में सपोर्ट फिक्स मामले मैं BCCI ने श्रीसंत को Cricket से Life लगा दिया था। पर Sreesanth ने BCCI के इस फैसले को चैलेंज करते हुए 2017 अक्टूबर को केस फाइल किया जिसमें वह जीते थे और उनको 2019 में क्रिकेट से LIFE BAN से हटा दिया गया। तो उसके बाद भी उनको खेलने नहीं दिया गया की उनके वजह से साथी खिलाड़ियों को कुछ इफेक्ट ना पड़े । फिर SREESANTH को 7 साल की TERM के बाद ही खेलने मिला, ओर उनका BAN 13th Sep-2020 में उठाया गया।

फिर भी कंट्रोवर्शियल को छोड़ी नहीं उनका हर एक मैच में फिक्सर फिक्सर करके बुलाया गया लोगों को द्वारा भी बुलाया गया फिर भी वह डटे रहे और खेलते रहे । क्योंकि उनको पता था कि वह कुछ नहीं किया और उन पर जो BAN लगा गया था ओ भी उठा दिया गया था । तो उनको लोगों की परवाह नहीं था । इसी के वजह से वह बहुत दिनों तक डिप्रेशन में भी रहते थे फिर भी वह खेलने नहीं छोड़े par Legends cricket league मैं गौतम गंभीर ने जो उनको कहा इसकी वजह तुमको बहुत दुख लगा क्योंकि जिनके साथ वह 2007 मेंऔर 2011 फाइनल वर्ल्ड कप फाइनल भी खेले थे। उन्होंने भी उनको गलत समझा और उनको भारी मैच में फिक्सर करके बुलाया और उनको टीच किया ।

तो उसके बाद से Sreesanth ने टेलीग्राम में लाइव आकर बोले कि उन्होंने उनको Fixer केहेके बार बार बुलाए और बहुत सारे गलत शब्द बोल जिसके जिसका वजह से उनको अंपायर के पास जाना पड़ा । इंस्टाग्राम लाइव सेशन में जो बुधवार को मैच के बारे में Sreesanth ने बोले कि गौतम गंभीर इस is A “Me Fighter” और उनको क्रिटिसाइज भी करके बोले कि उनको सीनियर प्लेयर की कोई भी रिस्पेक्ट नहीं है और उन्होने वीरेंद्र सहवाग को इसमें मेंशन भी किया है।

You can watch by clicking this link what is the response of Sreesanth on his Instagram live: https://www.instagram.com/p/C0ipAgcRY-S

Here is all about the fight between two legends of Indian cricket, but we don’t want to see them fight, not now or in the future, so leave that as they did. Cricket is a gentleman’s game’ and give some respect to cricket and those who follow.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *